पत्नी का सिर मुड़ाने के बाद की पिटाई

पहले की पिटायी फिर किया ऐसा अत्याचार
शादी के बाद से ही करता था प्रताड़ित
बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाने में बुधवार की देर रात में ही अपने पति व सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची एक गृहिणी की उस अवस्था को देखकर पुलिसवालों तक के रोंगटे खड़े हो गये। पीड़िता कल्पना सरदार का सिर मुड़वा दिया गया था और इस बात से अपमानित व इस अत्याचार के विरुद्ध काफी साहस करके वह थाने में पहुंची थी जहां उसने अपने पति व सास के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी। मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने अभियुक्तों की तलाश के लिए अभियान भी चलाया मगर दोनों पुलिस के हाथ नहीं लगे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि लगभग 3 साल पहले उसकी शादी सोनाकानिया निवासी व्यवसायी सुमित सरदार से हुई, उनके दो साल की एक बेटी भी है। उसका आरोप है कि अभियुक्त सुमित को शराब की लत है। वह अक्सर नशे की हालत में उसे मारता-पीटता था फिर भी बेटी के लिए उसने सभी अत्याचार सहे मगर इन दिनों उसका पति व सास उसे बेटी से अलग कर घर से निकालने की कोशिश कर रहे थे। बुधवार को भी उन्होंने ऐसा करना चाहा मगर वह प्रतिवाद करती रही। इस पर अभियुक्तों ने उसके गले पर चाकू रख दिया। आरोप है कि अभियुक्तों ने चाकू की नोंक पर ब्लेड से उसके केश काट डाले और सिर मुड़वा दिया हालांकि किसी तरह से वहां से निकलकर वह अपनी बेटी को लेकर अपने एक रिश्तेदार के यहां पहुंची और मदद की गुहार लगायी। उन्होंने ही पीड़िता को तुरंत थाने में जाकर शिकायत करने की सलाह दी जिस पर पीड़िता ने थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज करवायी। पुलिस अभियुक्तों की तलाश में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोकल बंद : स​ब्जियों के दाम छूने लगे आसमान, खरीदार भी हुए कम

सब्जियों को ट्रेनों से ढोने वाले मोटिया भी हो गये हैं बेरोजगार हावड़ा : लोकल ट्रेनों के बंद होने का असर आम लाेगों के जीवन पर आगे पढ़ें »

लाइफ पार्टनर को समझना जरूरी है

विवाह उपरांत वैवाहिक जीवन को सरस बनाए रखने के लिए दोनों पार्टनर्स का एक दूसरे को समझना जरूरी होता है। तभी वैवाहिक नैया आगे बढ़ती आगे पढ़ें »

ऊपर