बाली में युवक की आत्महत्या मामले में पत्नी गिरफ्तार

Delhi murder

हावड़ा : बाली के बादामतल्ला में युवक की आत्महत्या का वीडियो बनानेवाली पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार नेहा शुक्ला को गत सोमवार की देर रात बादामतल्ला इलाके से ही पकड़ा गया। वहीं मंगलवार को उसे हावड़ा कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार युवती ने अपने गुनाह को स्वीकार कर लिया है। बताया जाता है कि उसने पुलिस के सामने यह कहा है कि अमन ने उसके कारण ही आत्महत्या की है। वह उसकी वजह से कई दिनों से मानसिक तनाव से ग्रस्त था। वहीं अमन की मौत के बाद नेहा लगातार फरार होने के फिराक में थी। परिवार के अनुसार इस घटना के बाद से ही नेहा भागना चाह रही थी लेकिन अमन के परिवार ने उसके फोन को अपने पास में रख लिया और इसकी सारी जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ताऊ ते: टूटते पेड़, उखड़ते खंभे, उड़ती छतें…

मुंबईः चक्रवाती तूफान ताऊ ते लगातार डरावना होता जा रहा है। अरब सागर से उठे इस चक्रवाती तूफान को लेकर कई राज्यों में अलर्ट जारी आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : सीबीआई कार्यालय बना युद्ध स्थल

कोलकाता : सीबीआई कार्यालय बना युद्ध स्थल l तृणमूल समर्थकों का फूटा ग़ुस्सा l बरसाए ईंट पत्थर l कई लोग घायल हो गये हैंl गौरतलब आगे पढ़ें »

ऊपर