पत्नी और बेटी पर लगा व्यक्ति की हत्या करने का आरोप

नदियाः कच्चे घर के प्रवेश द्वार पर मंगलवार की सुबह नासीर मंडल (60) का शव लटक रहा था, जबकि घर के भीतर मां नर्गीस बीबी और बेटी नफिसा खातून चौकी पर सोई हुई थी। उनमें से एक सोई एवं दूसरी बैठी हुई थी। ग्रामीणों का आरोप है कि पत्नी और बेटी ने ही मिलकर व्यक्ति की गला घोटकर हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए शव को फंदे से लटका दिया ताकि मामला आत्महत्या का लगे। चापड़ा थाना अंतर्गत छोटा आंदूलिया के घर के सामने नासीर का फांसी के फंदे पर लटका शव देखकर गांव में खलबली मच गई। यह खबर पाकर घर के सामने पहुंचकर इलाके के लोग शोरगूल मचाने लगे इसके बावजूद मां-बेटी बाहर नहीं निकली। ग्रामीणों ने खिड़की से झांककर देखा कि कमरे के भीतर मां बेटी पड़ी हुई है। कई बार आवाज देने पर भीतर से कोई उत्तर नहीं मिला। खबर पाकर चापड़ा थाने की पुलिस मौके पर गई एवं कार्रवाई कर शव को कब्जे में लिया। ग्रामीणों के मौखिक आरोप पर पूछताछ के लिए मां और बेटी को पुलिस थाने ले गई। तंगी से जूझ रहा परिवार जैसे-तैसे चलता है। पड़ोसियों ने बताया कि डेढ कट्ठा जमीन पर नासीर का दो कमरोंवाला कच्चा घर है। मां और बेटी उस संपत्ति को बेच देना चाहती थी लेकिन नासीर उनके विरोध में था। इस बात को लेकर उस परिवार में कलह था। आये दिन उनके बीच झगड़ा होता था। आरोप है कि पत्नी और बेटी को अंधकार में रखकर हाल ही में नसीर ने जमीन बेच दी थी जब इस विषय की जानकारी पत्नी और बेटी को हुई तो वे जमीन की रकम हथियाने के लिए और भी अधिक आक्रमक हो उठीं। सोमवार की देर रात तक पड़ोसियों ने उस घर से लड़ाई झगड़े की आवाज सुनी फिर अचानक सब कुछ थम गया। इसदिन उजाला होने पर घर से निकले लोगों ने नासीर के शव को झूलते हुए देखा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुकान में घुसते ही फायरिंग, 2 मिनट में 1 करोड़ लूटकर फुर्र हो गए बदमाश

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में बेखौफ अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि दिनदहाड़े भीड़ भरी जगहों पर भी वारदात को अंजाम देने आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

ऊपर