‌‌विधायक कंचन मल्ल‌िक पर पत्नी ने लगाया मानसिक प्रताड़ना का आरोप

कहा- बीच रास्ते पर कार रोककर किया गाली-गलौज
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधायक सह अभिनेता कंचन मल्ल‌िक के खिलाफ उनकी पत्नी ने मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। घटना को लेकर पिंकी ने न्यू अलीपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पिंकी ने कंचन और उसकी महिला दोस्त श्रीमयी चट्टोराज के खिलाफ शिकायत की है। पिंकी का आरोप है कि कंचन ने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है। नशे की हालत में गाली-गलौज करने के साथ अपनी दोस्त श्रीमयी केसाथ उन्होंने उसकी कार रोकी और कार से उतारकर उनके साथ बदतमीजी की। प‌िंकी ने बताया कि शनिवार की रात उसके न्‍यू अलीपुर स्थित घर पर कंचन पहुंचे थे। उस वक्त वह घर पर नहीं थी। इसके बाद रात को जब वह चेतला से घर लौट रही थी तभी बीच रास्ते में कंचन ने उसकी कार को रोका। इस दौरान कंचन के साथ श्रेयसी भी थी। दोनों ने उसके सात बदसलूकी की और उसे कार से उतारने की कोशिश की। वहीं दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है, इसकी प्राथमिक जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर