मुफ्त वैक्सीन का पीएम मोदी को क्यों मिले श्रेय : ममता

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राज्य सचिवालय नबन्ना से प्रेस कॉन्फेंस करते हुए नई वैक्सीनेशन पॉलिसी को लेकर केन्द्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। इसके साथ ही, उन्होंने सवाल किया कि आखिर इसके ऐलान में इतनी देरी क्यों की गई?

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा- ये चल क्या रहा है। वैक्सीनेशन के लिए क्रेडिट लेने की प्रधानमंत्री को कोई आवश्यकता नहीं है। ये पैसे देश के लोगों के हैं ना कि बीजेपी के। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि अगर ये जनता के पैसे हैं तो फिर लोगों को वैक्सीन पहले ही क्यों नहीं लगी। ममता ने कहा कि 35 हजार करोड़ रुपये जनता को वैक्सीन देने के लिए था। वो रूपया कहां गया, ये सवाल तो सुप्रीम कोर्ट ने किया है।

हम सुप्रीम कोर्ट के हैं आभारी

बंगाल सीएम ने कहा- हमने भी सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर किया था। हम आभारी है सुप्रीम कोर्ट का उन्होंने एक दिशा-निर्देश दिया है और संघीय ढांचा को अहमियत देने के लिए कहा है। ममता ने कहा कि बिहार चुनाव से पहले ही कहा था कि फ्री वैक्सीन दी जाएगी। कितने दिन उस बात को हो गए? उस बात को करीब 7-8 महीने से ज्यादा हो चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने छीन ली फैंस के चेहरे से मुस्कान

साउथैम्पटन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन का खेल शुक्रवार को लगातार बारिश के कारण नहीं हो पाया। आज पूरे आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः मिल्खा सिंह की सेहत बिगड़ी

चंडीगढ़: भारत के महान धावक मिल्खा सिंह के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए पीजीआईएमईआर अस्पताल ने कहा कि शुक्रवार को उनका ऑक्सीजन स्तर गिर गया और आगे पढ़ें »

ऊपर