सीबीआई जांच से क्यों डर रही बंगाल सरकारः दिलीप घोष

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में चुनाव बाद हिंसा की घटनाओं की जांच सीबीआई कर रही है। ऐसा लगता है कि तृणमूल नेतृत्व वाली सरकार इससे डरी हुई है। पहले सरकार किसी भी छोटे मुद्दे पर सीबीआई जांच की मांग करती थी। अब सीबीआई जांच से डर क्यों? दिलीप ने कहा कि जहां लोकतंत्र की हत्या हुई है और स्वतंत्रता खो गई है, वहां सीबीआई जांच अति आवश्यक था। देश के बाकी हिस्सों में कहीं भी हलचल नहीं है, सीबीआई जांच नहीं है, कोई शिक्षक सड़कों पर नहीं बैठे हैं, कोई लाठी नहीं खा रहा है, कोई जेल नहीं जा रहा है, केवल पश्चिम बंगाल में ऐसा हो रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि ममता बनर्जी त्रिपुरा जाएंगी तो भूकंप आ जाएगा। दिलीप ने कहा कि सीबीआई कोयला गाय, रेत और पत्थर कौन चुरा रहा है? यह खोज निकालेगी। कोयला माफिया और पशु माफिया ने पश्चिम बंगाल को हिलाकर रख दिया है। जांच शुरू हो गई है और दोषियों को दंडित किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बच्चों में बुखार से ममता चिंतित, स्वास्थ्य विशेषज्ञों की कमेटी गठित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोविड 19 के बीच राज्य में अचानक अज्ञात ज्वर ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। बच्चों में अज्ञात ज्वर के ज्यादा आगे पढ़ें »

ऊपर