बड़ी खबर : जब मरम्मत किए गये थे फिर क्यों टूट रहे है बांध – ममता

कोलकाता : हर साल बांधों की मरम्मत की जाती है बावजूद इसके बांध टूट क्यों जाते है? क्या नाम के लिए मरम्मत का काम ​किया जा रहा है, अगर ऐसा है तो वह बड़ी लापरवाही है आखिर ऐसा क्यों है? मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने अधिकारियों से सख्त होते हुए ये सवाल पूछे। मानसून आने को है, ऐसे में बाढ़ जैसी स्थितियां राज्य को न झेलनी पड़े उसके लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान ममता बनर्जी ने अधिकारियों को आने वाले मानसून की तैयारियों को लेकर दिशा-निर्देश दिया। साथ ही बांधों की दयनीय अवस्था पर जवाब तलब भी किया। इतना ही नहीं पिछले साल आये महाचक्रवात अम्फान में गिरे पेड़ों की लकड़ियां कहां गयी उसका हिसाब भी मुख्यमंत्री ने मांगा। ममता ने कहा कि अगले तीन दिनों में इसकी रिपोर्ट उन्हें अपने टेबल पर चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ये ‘कॉन्डम बम’ इजरायल के खिलाफ हो रहा है यूज

नई दिल्ली: इजरायल और फलस्तीन के बीच हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। दोनों देशों के बीच मई में एक लंबे संघर्ष के बाद सीजफायर का ऐलान आगे पढ़ें »

वैक्सीन लगवाने के बाद क्‍या पीरियड्स के दौरान हो रहींं ये दिक्कतें?

लंदन: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद हल्के साइड इफेक्ट को लेकर पहले ही विशेषज्ञ स्थिति साफ कर चुके हैं कि डरने की कोई बात नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर