किनका था अर्पिता के फ्लैट में आना-जाना, एंट्री रजिस्टर भी जब्त

हाउसिंग सोसाइटी के भी कई अधिकारियों से घंटों हो रही पूछताछ
आखिर क्या चल रहा था यहां, सकते में हैं लोग
बेलघरिया : शिक्षक नियुक्ति घोटाला मामले में ईडी ने राज्य के मंत्री पार्थ चट​र्जी की घनिष्ठ अर्पिता मुखर्जी को गिरफ्तार किया है। वहीं इस मामले में प्याज के छिलकों की तरह परत-दर-परत छानबीन में कई गुत्थियां भी खुल रही हैं। अर्पिता के बेलघरिया क्लब टाउन के दो फ्लैट 2ए व 8ए में ईडी अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद आखिरकार दरवाजे का लॉक तोड़कर प्रवेश किया। बताया गया है कि लगभग 8 घंटों की तलाशी में अधिकारियों को कई वार्डरॉब व लॉकर भी तुड़वाने पड़े। यहां एक ओर उसकी संपत्ति और घोटाले की रा​शि को लेकर अ​धिकारियों की गहन जांच जारी रही वहीं इस ओर भी ध्यान दिया गया है कि अर्पिता के इस फ्लैट में आने-जाने वाले प्रभावशाली व्यक्ति या करीबी कौन थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ईडी ने इन दोनों ही ब्लॉक के कई एंट्री र​​जिस्ट्रर भी जब्त किये हैं ताकि इससे कई और मामले सामने आये।
नियमों को तोड़ कॉमर्शियल यूज में लाना चाहती थी इन फ्लैटों को
हाउसिंग सोसाइटी के लोगों ने पहले ही कहा था कि अर्पिता के इस फ्लैट में प्रभावशालियों को आते-जाते देखा जाता था और अर्पिता इसे नियमों को तोड़ कॉमर्शियल यूज में लाना चाहती थी मगर सोसाइटी के लोगों के विरोध के कारण उसे काम रुकवाना पड़ा था। इस दिन छानबीन की शुरुआत के साथ ही अधिकारियों ने सोसाइटी के भी कई लोगों को वहीं रोक कर पूछताछ की। बताया गया है कि अर्पिता पिछले 4 सालों से यहां स्थायी रूप से रह रही थी मगर पिछले कुछ महीनों से उसका यहां आना-जाना कम हो गया था। इस दिन ईडी के इस अभियान को लेकर सोसाइटी के लोग एक तरह से सकते में आ गये। उसके फ्लैट के बगल वाले एक परिवार ने बताया कि यहां आखिर क्या चल रहा था उन्हें जरा भी इसका इल्म नहीं था। उन्हें लगता था कि अर्पिता कोई बिजनेस वुमेन है क्योंकि उसके ठाटबाट ऐसे ही देखे जाते थे। कॉम्प्‍लैक्स में ईडी के अभियान को लेकर पूरे दिन यहां लोगों की भीड़ जुटती रही और लोग चर्चा करते दिखे कि आखिरकार यहां क्या सब चल रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में घुस कर शराब पी, रोकने पर डॉक्टर की पिटाई

बेंटरा इलाके की घटना हावड़ा : हावड़ा में युवकों का एक दल एक डॉक्टर के घर में घुसकर शराब पी रहा था। आरोप है कि जब आगे पढ़ें »

ऊपर