कौन चला रहा है पीएम केयर्स फंड ? तृणमूल ने उठाये सवाल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पीएम केयर्स फंड का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया है। पीएम केयर्स फंड को लेकरअब तृणमूल कांग्रेस ने मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। सवालिया लहजे में तृणमूल कांग्रेस ने पूछा है कि आखिर कौन है पीएम केयर फंड का मालिक। तृणमूल कांग्रेस ने इसे लेकर ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि प्राइम मिनिस्टर इक साधारण सवाल का जवाब देंगे जिसे पूरे देश की जनता पूछ रही है – पीएम केयर्स फंड का मालिक कौन है? इसे लेकर राज्य के मंत्री जावेद खान, डॉ. शशि पांजा, विधायक विवेक गुप्त, मंत्री बीरबाहा हासदा से लेकर कई नेताओं ने ट्वीट करते हुए सवाल खड़े किये हैं। डॉ. शशि पांजा ने आरोप लगाते हुए ट्वीट में कहा कि पीएम केयर्स फंड के नाम पर रुपयों की लूट सम्भवत इस दसक का सबसे बड़ा स्कैम है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि कोविड 19 के दौरान हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर व स्वास्थ्य देखभाल पर किस तरह से खर्च हुए है यह भी लोगों के सामने पूरी तरह से साफ नहीं है। विधायक विवेक गुप्त ने ट्वीट कर सवाल किया कि आखिर क्यों एक निर्दिष्ट फंड में भुगतान के लिए सभी भारतीयों को दबाव बनाया जाता है ? इस फंड का उपयोग कहां हो रहा है इसकी कोई स्पष्टता क्यों नहीं है?

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर