जो देश बेचते हैं वो कैट मनी या रैट मनी ? : ममता बनर्जी

हुगली : हुगली में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी यहां रैली की। इस दौरान ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के आरोपों पर जमकर पलटवार किया। साथ ही ये भी कहा कि बंगाल उतना आसान नहीं है, विधानसभा चुनाव की गोलकीपर मैं हूं और बीजेपी एक भी गोल नहीं कर पाएगी। पीएम मोदी ने हुगली के डनलप ग्राउंड की रैली में कहा था कि बंगाल को टोला मुक्त और रोजगार युक्त बनाएंगे। पीएम ने आरोप लगाया था कि बंगाल में केंद्र सरकार की योजनाओं का पैसा तृणमूल के टोलाबाजों की सहमति के बिना गरीब तक पहुंच ही नहीं पाता है। उसी मैदान में रैली करते हुए ममता ने पीएम के इस आरोप पर जवाब देते हुए कहा कि आप टीएमसी को टोलाबाज कहते हैं, लेकिन आप सबसे बड़े दंगाबाज हैं। ममता ने कहा कि 5 रुपये वालों को आप टोलाबाज कहते हैं तो जो पूरा देश बेचता है उसे क्या कहा जाए, कैट मनी या रैट मनी?

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर