शिशिर के सांसद पद की सदस्यता खारिज होगी या नहीं, 28 जुलाई को सुनवायी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता: शिशिर अधिकारी के सांसद पद की सदस्यता खारिज होगी या नहीं, इस मामले में 28 जुलाई को सुनवायी होने जा रही है। तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा में पार्टी नेता व वरिष्ठ सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने पार्टी नेतृत्व के निर्देश पर दलबदल कानून के आधार पर लोकसभा सांसद शिशिर अधिकारी को अयोग्य घोषित करने के लिए लोकसभा के स्पीकर के पास आवेदन किया था उस आवेदन को लोकसभा की विशेषधिकार समिति के पास भेजा गया था। अब इसकी सुनवायी 28 जुलाई को होने जा रही है। संसद की प्रिवलेज व एथिक्स ब्रांच ने पत्र देकर सुदीप बंद्योपाध्याय काे उपस्थित होने के लिए कहा है। सूत्रों के मुताबिक शिशिर अधिकारी ने पार्टी बदली है, इसके सारे पुख्ता तथ्यों के साथ सांसद उपस्थित होने जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि शिशिर को विधानसभा चुनाव के दौरान अमित शाह के साथ मंच साझा करते हुए देखा गया जिसके बाद से ही तृणमूल कांग्रेस उनकी सदस्यता पद खारिख करने की मांग कर रही है। शिशिर के पुत्र शुभेंदु अधिकारी भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़े तथा अभी विपक्ष के नेता है। लंबे से समय से शिशिर व उनके सांसद पुत्र दिव्येंदु अधिकारी तृणमूल के कार्यक्रम में नहीं देखे गये। यहां तक कि राष्ट्रपति चुनाव में वोट के लिए दोनों दिल्ली गये। शिशिर लगतार यह दावा करते आ रहे हैं ​कि वे तृणमूल में ही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सामाजिक सम्मान नष्ट हो रहा है लेकिन धैर्य रखें : फिरहाद

कर्मियों को मेयर की सलाह, विपक्ष को जवाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी पर आगे पढ़ें »

ऊपर