एसएसकेएम में कहां बैठेंगी सीएम, ‌जगह चिह्नित कर रहे अधिकारी

दिल्ली के एम्स की तर्ज पर हो सकेगा अस्पताल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रति सप्ताह या फिर 15 दिन में एक बार एसएसकेएम अस्पताल में बैठने की घोषणा की है। ऐसे में अब यहां उनके लिए एक जगह चिह्नित की जा रही है। संभावना है कि एकेडमी बिल्डिंग या फिर वुडबर्न ब्लॉक के किसी जगह पर उनका एक कार्यालय तैयार हो सकता है। जगह को चिह्नित करने का काम शुरू हो चुका है। शुक्रवार को अस्पताल अधीक्षक प्रो. डॉ.पीयूष कुमार राय स्वयं कई जगहों के बारे में जानकारी लेते नजर आए। उन्होंने कहा कि जल्द एक जगह को ठीक करके वहां आवश्यक काम शुरू कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा है कि वह गुरुवार को एसएसकेएम में फिर आएंगी, ऐसे में जल्द से जल्द जगह को निश्चित कर लिया जाएगा। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास ही स्वास्थ्य विभाग का भी दायित्व है।
मल्टी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल होगा और उन्नत
एसएसकेएम मल्टी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल आगामी दिनों में और उन्नत होगा। ऐसी ही संभावना जताई जा रही है। इसे दिल्ली के एम्स की तर्ज पर तैयार किए जाने में मदद मिल सकेगी। सिलीगुड़ी व एसएसकेएम में कैंसर अस्पताल के लिए अलग भवन पर काम भी चल रहा है। इसके लिए टाटा मेडिकल कैंसर अस्पताल सहयोग कर रहा है। दूसरी तरफ स्वयं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के एसएसकेएम में बैठने से अन्य मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों में निगरानी बढ़ाई जा सकेगी। इससे सरकारी स्वास्थ्य परिसेवा में और सुधार होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र की लडकियां चाहती है बिना कंडोम के सेक्स करना

कोलकाता : दुनिया में हमेशा सेक्स को लेकर लड़कों-लड़कियाें के बारे में ना जाने किस-किस तरह की बातें कहीं जातीं हैं। इंडियाना यूनिवर्सिटी ने स्कूल आगे पढ़ें »

ऊपर