जहां आग होती है, वहीं धुआं निकलता है : बाबुल

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आसनसाेल के भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही वह केंद्रीय राज्य मंत्री के पद से हट गये। इसे लेकर बाबुल सुप्रियो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ‘हां, जहां धुआं निकलता है, आग भी वहीं लगती है। हां, मैंने मंत्रीमण्डल से इस्तीफा दे दिया है, जैसा कि मैंने पहले कहा था, ‘इस्तीफा देने के लिए कहा गया’ चीजाें को बताने का सही तरीका नहीं होगा। मुझे मंत्रीमण्डल में जगह देकर देश की सेवा करने का मौका देने के लिए प्रधानमंत्री के प्र​ति आभार प्रकट करता हूं।’ उन्होंने कहा, ‘मैं काफी खुश हूं कि मैं आज भ्रष्टाचार के एक भी धब्बे के बगैर यहां से जा रहा हूं, मैंने अपने क्षेत्र की पूरे लगन से सेवा की और आसनसोल में मुझे दूसरी बार तीन गुना अधिक अंतर से जिताया। निश्चित तौर पर मैं अपने लिए काफी उदास हूं, लेकिन उनके लिए काफी खुश हूं जिन्हें मंत्रीमण्डल में इस बार पश्चिम बंगाल से जगह मिल रही है, उनके लिए और पावर।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री से मिलने के बाद बोलीं ममता…

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 5 दिन के दिल्ली दौरे पर हैं। मंगलवार को करीब 4 बजे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगे पढ़ें »

ऊपर