रुपये कहां से आये, सौगत को है सब पता – विपक्ष

उनकी उम्र हो गयी भूल कह बैठे हैं – मदन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल सांसद सौगत राय के कॉलेज फेस्ट में खर्च के बयान के बाद राजनीति गरमा गयी है। भाजपा प्रवक्ता शमीक भट्टाचार्य ने कहा कि रुपये कहां से आ रहे हैं, क्या वे नहीं जानते हैं। वे तृणमूल पार्टी के लंबे समय से वरिष्ठ नेता हैं। इस तरह का कार्यक्रम राज्यभर में चलता है। कूचबिहार से काकद्वीप तक एक ही नजारा है। इसमें नया कुछ नहीं। हां यह जरूर है कि अचानक केके को लेकर उन्होंने यह कह डाला। माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि रुपये कहां से आ रहे हैं, तोलाबाजी की बात सौगत राय के मुंह से सुनकर अच्छा लगा है।
कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीच – बीच में सौगत राय विस्फोटक बयान देते हैं लेकिन सच बोलते हैं। उन्होंने सत्य को स्वीकार किया है, यह अच्छा लगा है। हालांकि वे इस तरह का सत्य कब तक बोलेंगे यह पता नहीं है क्योंकि उपर से फोन आ जायेगा और फिर उनका मुंह बंद हो जायेगा। वहीं तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने कहा कि उनकी उम्र हो गयी है। ऐसे में कुछ भूल कह बैठे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर