पतंग उड़ाने से किया मना तो बाप-बेटे को छत से दे दिया धक्का

बारानगर पुलिस ने किया अभियुक्त को गिरफ्तार
बारानगर : पतंग उड़ाने को लेकर विवाद में पड़ोसी युवक ने बाप-बेटे को छत से नीचे धक्का दे दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। यह घटना शुक्रवार की शाम बारानगर थाना अंतर्गत नोआपाड़ा के मत्स्यजीवी कॉलोनी में घटी। मिली जानकारी के अनुसार सत्येन नगर का निवासी अजीत राजवंशी विश्वकर्मा पूजा के दिन पतंग उड़ाने के चक्कर में अपने पड़ोस में रहने वाले सुखदेव हालदार के घर में ​बिना बोले ही घुस गया। वह सीधे छत पर चढ़कर पतंग उड़ाने लगा ​जिसे देखते हुए सुखदेव व उसके बेटे सुशांत ने उसे मना किया। बाप-बेटे ने उसे चले जाने को कहा जिस पर अजीत ने उनके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। वाद-विवाद के बीच ही अजीत ने सुखदेव व सुशांत को छत से नीचे धक्का दे दिया। दोनों को इससे गंभीर चोट पहुंची। देर शाम परिवारवाले दोनों को लेकर स्थानीय बारानगर स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें भर्ती कर उनका इलाज शुरू किया गया। वहीं इस घटना के दूसरे दिन यानी शनिवार को हालदार परिवार की ओर से बारानगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई जिसके आधार पर पुलिस ने अभियुक्त अजीत राजवंशी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे इस दिन ही बैरकपुर कोर्ट में पेश किये जाने पर कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मांग पर अड़े मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के छात्र

कोलकाता : आरजी कर मेडिकल के प्रिंसिपल के इस्तीफे की मांग पर अड़े मेडिकल स्टूडेंट्स ने निकाली रैली। इस मामले पर स्वास्थ्य भवन के अधिकारियों आगे पढ़ें »

ऊपर