…जब कार्यकर्ता ने छूए पीएम मोदी के पैर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पीएम मोदी जैसे ही मंच पर पहुंचे, वहां मौजूद प्रत्याशी और कार्यकर्ता उनका अभिवादन करने लगे। मंच पर मौजूद कुछ लोगों ने पीएम को प्रणाम किया तो कुछ कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के पैर छूने लगे।इस बीच मंच पर मौजूद एक कार्यकर्ता ने झुककर जैसे ही पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश की, वैसे ही पीएम ने उनका हाथ पकड़कर ऐसा करने से रोक दिया, लेकिन अपने सर्वोच्च नेता के प्रति आदर जताने के लिए कार्यकर्ता फिर से पीएम मोदी के पैर छूने की कोशिश करने लगे। फिर से पीएम मोदी उन्हें रोकने लगे। इस दौरान दोनों के बीच कुछ पलों की जद्दोजहद भी देखने को मिली। कार्यकर्ता ने आखिरकार नीचे झुककर पीएम मोदी को प्रणाम किया और ठीक इसी अंदाज में पीएम मोदी ने उनके अभिवादन को स्वीकार भी किया। मंच पर कुछ महिला कार्यकर्ता भी पीएम मोदी के पैर छूती दिखीं लेकिन पीएम मोदी भी ठीक वैसे ही भाव के साथ उनका अभिवादन कर रहे थे। दूसरी ओर जैसे ही पीएम मोदी मंच पर लगी कुर्सी पर बैठे एक कार्यकर्ता उनके सामने आकर शाष्टांग दंडवत हो गया। इसे देखते हुए पीएम तुरंत कुर्सी से उठे और झुककर कार्यकर्ता का अभिवादन स्वीकार करने लगे। साथ ही उन्होंने कार्यकर्ता से इशारों में ऐसा नहीं करने के लिए भी कहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर