मां ने मेले में जाने से किया मना तो किशोर ने लगा ली फांसी

कोविड के बढ़ते संक्रमण से बच्चे को बचाना चाहती थी वह
अशोकनगर के काकपुल में घटना को लेकर शोकाहत हैं लोग भी
बारासात : दोस्तों के साथ घर के पास ही मेले में जाने को लेकर की थी बेटे ने जिद मगर मां ने डांट लगाते हुए उसे कर दिया था कमरे में बंद। अबोध मां को इसका जरा भी इल्म नहीं था कि बेटे के साथ इतनी सख्ती ही उसका सबकुछ खत्म कर देगी। कुछ घंटों के बाद ही जब मां ने दरवाजा खोला तो सदमें में मानो पत्थर हो गयी। 11 साल का बेटा राजीव गुहा फंदे से मृत झुल रहा था। यह घटना मंगलवार की रात बारासात अंचल के अशोकनगर थाना अंतर्गत काकपुल इलाके में घटी। घटना की खबर पाकर अशोकनगर थाने की पुलिस वहां पहुंची और किशोर के शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने इस मामले में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। वहीं घटना को लेकर परिवारवालों का कहना है कि घर के निकट लगे मेले में भारी भीड़ उमड़ती है जहां राजीव दो दिनों से अपने दोस्तों के साथ गया था हालांकि मंगलवार को बढ़ रहे कोविड के मामलों को देखते हुए मां ने उसे भीड़भाड़ के कारण मेले में नहीं जाने दिया और उसे कमरे में बंद कर दिया। इस घटना को लेकर इलाके के लोग भी शोकाहत हो गये हैं और वे बस यही कर रहे हैं कि बेटे की जान बचाने के लिए मां का उसके मेले में जाने से मना करना ही उसकी मौत का कारण बन गया यह एक विडंबना ही तो है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता की बैठक की 10 महत्वपूर्ण बातें

मुंबई: 'प्रधानमंत्री कौन बनेगा यह बड़ा मुद्दा नहीं है। वर्तमान समय में सबसे बड़ी बात यह है कि लोकतंत्र की रक्षा कैसे करें'। मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर