जब बाइक से दूल्हा पहुंचा बंडेल से हावड़ा

हावड़ा : कोविड की भयावह स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार की ओर से लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसमें लोकल ट्रेनों को बंद कर दिया गया है। वहीं शादी को लेकर सरकार ने केवल 50 लोगों को ही शामिल होने की अनुमति दी है, परंतु लोकल के बंद होने से अब दूल्हे को अपनी बाइक पर ही भरोसा रहा। ऐसे में लॉकडाउन का ध्यान रखते हुए एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने हुगली के बंडेल से हावड़ा के रामराजातल्ला इलाके में पहुंच गया। दरअसल बंडेल के साहेबबागान के रहनेवाले अर्घ्य धर का रिश्ता ऋतु पात्र से तय हुआ। गत बुधवार को उनकी शादी थी। वहीं गुरुवार को अर्घ्य के साथ ऋतु उसकी बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल निकल गयी। ऋतु की मां करबी ने कहा कि अर्घ्य को बाइक चलाना पसंद है और ऋतु को बाइक की सवारी अच्छी लगती है। इसलिए अर्घ्य व ऋतु ने मिलकर निर्णय लिया कि वे लोग अपनी बारात बाइक पर ही निकालेंगे। ऐसे में अर्घ्य व ऋतु दो घंटे का सफर तय कर अपने घर पहुंचे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से 18 साल से उपरवाले लोगों को केएमसी देगा नि:शुल्क वैक्सीन

कोलकाता : कई दिनों से राज्य सरकार का आरोप है कि केंद्र सरकार की ओर से वैक्सीन नहीं भेजे जा रहे हैं। इस बीच कोलकाता आगे पढ़ें »

आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

कोलकाताः आज सातवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है। बता दें कि हर साल 21 जून को योग दिवस मनाया जाता है। साल 2015 आगे पढ़ें »

ऊपर