खुला अलीपुर चिड़ियाखाना तो खिल उठे बच्चों के चेहरे

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः त्योहारी सीजन से पहले आम जनता के लिए कोलकाता में अलीपुर चिड़ियाखाना फिर से खुल गया। जैसे ही बुधवार को चिड़ियाखाना खुला लोगों के चेहरे खिल उठे। विशेषकर बच्चों के चेहरे पर रौनक नजर आई। कोविड -19 के कारण मई से इसे लंबे समय से बंद कर दिया गया था। टिकट काउंटर सुबह नौ बजे से शाम साढ़े चार बजे तक खुला रहा। हालांकि, कोरोना प्रतिबंधों का सख्ती से पालन करने के लिए कहा गया था। अलीपुर चिड़ियाखाना के निदेशक आशीष सामंत ने कहा कि चिड़ियाखाना में प्रवेश करने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। प्रवेश द्वार पर सैनिटाइजर टनल भी है। प्रवेश द्वार पर दर्शकों की थर्मल स्कैनिंग की गई। लंबे समय से बंद पड़ा होने के कारण जरूरी रखरखाव का काम पूरा कर लिया गया है। इसके अलावा यहां के स्टाफ ने वैक्सीन की दोखुराकें भी ले ली हैं। माना जा रहा है कि बहुत से लोग नहीं जानते कि चिड़ियाखाना खोल दिया गया था, इसलिए पहले दिन भीड़ कम थी। जू डॉयरेक्टर ने कहा कि हमें लगता है कि आने वाले दिनों में लोगों की संख्या में वृद्धि होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाजपा सोच भी नहीं सकती कि ऐसे बड़े नेता आना चाहते हैं तृणमूल में – फिरहाद

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बाबुल सुप्रियो के बाद और कई बड़े नाम जल्द तृणमूल से जुड़ने जा रहे हैं। ऐसा ही संकेत दिया राज्य के परिवहन आगे पढ़ें »

ऊपर