जब निर्मल मांझी को पहनना पड़ा हेलमेट

हावड़ा : तीसरे चरण के चुनाव के दौरान इलाके में निकले उलुबेड़िया उत्तर के तृणमूल उम्मीदवार डॉ. निर्मल मांझी एक अलग ही रूप में नजर आये। दरअसल निर्मल मांझी उन बूथों का परिदर्शन करने पहुंचे थे जिन्हें संवेदनशील माना जा रहा था। वहां किसी तरह का उन पर हमला न हो उसी से बचने के लिए मांझी ने सिर पर हेलमेट पहनी थी। निर्मल पर भाजपा समर्थकों द्वारा हमले का आरोप भी लगाया गया था लेकिन पर बाल-बाल बज गये। बताया जा रहा है कि उनके दो सुरक्षा कर्मियों को चोट लगी है। निर्मल ने आरोप लगाया कि बाहरी लोगों को यहां लाकर वोट लूट कराया जा रहा है। इसका प्रतिवाद करने पर भाजपा के समर्थक उन पर ईंट बरसा रहे है। उधर भाजपा द्वारा समस्त आरोपों को अस्वीकार किया गया तथा कहा गया कि यह तृणमूल का आपसी द्वन्द्व है और कुछ नहीं भाजपा समर्थकों का इस पूरे मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्द्धसैनिक बल की अतिरिक्त 71 कंपनियां बंगाल में तैनात

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चौथे चरण के चुनाव के बाद अतिरिक्त 71 अर्द्धसैनिक बल की कंपनियों को राज्य में तैनात किया गया है। चुनाव आगे पढ़ें »

मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नवरात्रि शुरू होने से पहले कर लें ये काम

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इस दौरान आदि शक्ति के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। इन 9 दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर