पीएम और गृह मंत्री के वादों का क्या हुआ – अधीर

मुर्शिदाबाद : प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने संसद में दो साल पहले कहा था कि जम्मूकश्मीर से 370 धारा समाप्त कर दी गई। इसके बाद से कश्मीर में से आतंक और भ्रष्टाचार समाप्त हो जाएगा। जाली नोटों के साथ ही ब्लैक मनी भी खत्म हो जाएगी। कश्मीर को तीन चार परिवारों का मिल कर लूटना बंद हो जाएगा। कश्मीर में रोजगार होगा और उद्योग लगेंगे। कश्मीर के विकास के नाम पर हजारों राजनीतिक नेताओं और कार्यकर्ताओं को जेल में डाल दिया गया। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में इन सवालों को उठाया। पहले पाकिस्तान या अन्य देश के जंगी हमला करते थे और अब कश्मीर में ही जंगी तैयार हो रहे हैं। कश्मीर में हर रोज कोई न कोई घटना घट रही है। यह केंद्र सरकार की नाकामी है। जम्मू पर ड्रोन से हमले ने यह साबित कर दिया कि हमारी सुरक्षा व्यवस्था कितनी कमजोर है। फर्जी वैक्सीन के बारे में कहा‌ कि कएमसी के नाक के नीचे चलता रहा और केएमसी को इसकी खबर तक नहीं लगी। केएमसी और विश्व बांग्ला को लोगो लगा कर नीली बत्ती वाली गाड़ी से घूमता रहा और किसी को भनक तक नहीं लगी। नगर विकास मंत्री मामले को ढकने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले का सच उभर कर आना चाहिए। अपराधी को उपयुक्त सजा दी जाए। इस तरह लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ नहीं किया जा सकता है। इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मौसंबी से चेहरा बनेगा खूबसूरत, पिंपल्स समेत ये समस्याएं होंगी दूर

कोलकाता : अगर आप चाहती हैं कि चेहरे के दाग-धब्बे हमेशा के लिए गायब हो जाएं तो ये खबर आपके काम आ सकती है। क्योंकि आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

शरद पवार आज दिल्ली में ममता बनर्जी से कर सकते हैं मुलाकात

कोरोना वैक्सीन को लेकर एनआरएस व आईएसआई के सर्वे में बड़ा खुलासा

करियर की समस्या नहीं छोड़ रहीं पीछा? ये आसान उपाय दिलाएंगे मनचाही सफलता

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

कितनी देर तक करना चाहिए सेक्स, ताकि हो सुखद अहसास और रोमांच

सोने की स्थिति का सेहत पर पड़ता है प्रभाव, ऐसे सोने से ठीक हो सकते हैं खर्राटे और पीठ का दर्द

बड़ाबाजार में बस की चपेट में आने से यात्री की मौत

ऊपर