फ्लाइट में बम की सूचना से कोलकाता एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप

कोलकाता : दुबई-कोलकाता की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना से कोलकाता स्थित नेता सुभाष चंद्र बोस हवाई अड्डे पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही यात्रियों को फ्लाइट से उतारकर उसकी जांच की गयी, लेकिन कोई बम नहीं मिला। इस बीच इस खबर के कारण कोलकाता एयरपोर्ट पर सुरक्षा को कड़ी और बढ़ा दी गयी है।

रविवार की सुबह सैन्य संपर्क इकाई ने कोलकाता हवाई अड्डे के अधिकारियों को सूचित किया कि दुबई से आई कोलकाता की फ्लाइट में बम है। उस वक्त एमिरेट्स की फ्लाइट दुबई से कोलकाता लैंड की थी। जैसे ही यह एसएमएस कोलकाता एयरपोर्ट के मैनेजर के पास पहुंचा और यह अधिकारियों के बीच यह सर्कुलेट होने लगा। एमिरेट्स का विमान कोलकाता एयरपोर्ट पर उतर चुका था।
विमान रविवार सुबह 8:10 बजे कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरा। विमान को सुबह 8.40 बजे वापस लौटना था, लेकिन इस एसएमएस के परिणामस्वरूप बम स्क्वायड की टीम विमान की अच्छी तरह से तलाश कर रही है। हालांकि कुछ नहीं मिला है। बाद में जांच के बाद विमान को दोपहर 12 बजे के बाद दुबई के लिए रवाना कर दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ाः चॉकलेट का लालच देकर नाबालिग से दुष्कर्म

हावड़ाः हावड़ा के डोमजूड़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां चॉकलेट का लालच दिखाकर सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना आगे पढ़ें »

ऊपर