ब्रेकिंगः भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर आज फिर हुई बमबारी

कोलकाताः बैरकपुर से भाजपा के सांसद अर्जुन सिंह के घर बमबारी की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी के करने के आदेश के दूसरे दिन ही मंगलवार को फिर उनके घर के पीछे में बमबारी हुई। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। बमबारी की घटना के बाद पुलिस और प्रशासन की सक्रियता पर सवाल उठ रहे हैं। गौरतलब है कि गत 8 सितंबर को भाजपा सांसद के घर पर बम फेंके गए थे। उसकी जांच एनआईए कर रही है।

क्या है मामला?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश आज सुबह नौ बजे अर्जुन सिंह के घर के पीछे बम फेंक कर फरार हो गए। 8 सितंबर के बाद बमबारी ने फिर से प्रशासन की भूमिका पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस मामले में हत्या का प्रयास, संगठित अपराध व विस्फोटक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस की टीम बमबारी की घटना के बाद घटना स्थल पर पहुंच गई है और घर के आसपास की छानबीन कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लगातार तीसरे साल देश का सबसे सुरक्षित शहर बना कोलकाता

एनसीआरबी की रिपोर्ट में हुआ खुलासा एनसीआरबी ने वर्ष 2020 के क्राइम रिकॉर्ड किये जारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पूरे देश में एक बार फिर सबसे सुरक्षित शहर आगे पढ़ें »

ऊपर