ब्रेकिंगः सीएम से मिलने टीएमसी दफ्तर पहुंचे मुकुल रॉय

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में चुनाव हारने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक बड़ा झटका लगने वाला है। भाजपा के बड़े नेता मुकुल रॉय अपने बेटे सुभ्रांशु के साथ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में वापसी कर सकते हैं। मुकुल रॉय आज शाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पार्टी मुख्यालय में मिल सकते हैं। इस बैठक में अभिषेक बनर्जी भी मौजूद रह सकते हैं।
गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को मिली बड़ी जीत के बाद कई पुराने सहयोगी टीएमसी में वापस आना चाहते हैं। इसमें मुकुल रॉय का नाम सबसे ऊपर था। मुकुल रॉय, भाजपा में शुभेंदु अधिकारी के बढ़ते कद से बेचैन बताए जा रहे थे। यही वजह है कि वह अपनी पुरानी पार्टी में वापस लौटना चाहते हैं।
सौगत रॉय ने मुकुल की घर वापसी के दिए थे संकेत
चुनाव के नतीजों के बाद ही मुकुल रॉय फिर से टीएमसी में वापस आने चाहते थे। टीएमसी नेता सौगत रॉय ने कहा था कि ऐसे बहुत से लोग हैं, जो अभिषेक बनर्जी के संपर्क में हैं और वापस आना चाहते हैं, मुझे लगता है कि पार्टी छोड़कर लौटने वालों को दो कैटिगरीज में बांटा जा सकता है, ये हैं- सॉफ्टलाइनर और हार्डलाइनर।’
 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉर्डर को-ऑर्डिनेशन कॉन्फ्रेंस का शुभारंभ

कोलकाता : भारत–बांग्लादेश की सीमा सुरक्षा बलों के बीच 6 महीने में एक बार होने वाली तीन दिवसीय महानिरीक्षक सीमा सुरक्षा बल - रीजन कमांडर आगे पढ़ें »

राज्यों को बांटने की बात कर 2024 का ब्लू प्रिंट तैयार कर रही भाजपा : अधीर

पीके मेरे भाग्य विधाता नहीं सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को बहरमपुर में कांग्रेस पार्टी कार्यालय में संवाददाताओं को संबोधित आगे पढ़ें »

ऊपर