स्टेशन पर राज्य के मंत्री पर बम से हमला

मुर्शिदाबादः जिले के निमतिता स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने जा रहे राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन पर हमला किया गया। दो नंबर प्लेटफॉर्म पर जब वह बुधवार की रात को पहुंचे थे, उसी दौरान उन्हें लक्ष्य करके बम से हमला किया गया। वह श्रम राज्य मंत्री हैं। मंत्री को जंगीपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें कोलकाता के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक मंत्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पता चला है कि वह कोलकाता आने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए निमतिता स्टेशन पर पहुंचे थे। जब वह स्पॉट वैन से उतरकर स्टेशन पर पहुंचे, इसी दौरान अचानक उन पर बमबाजी की गई। इससे वह घायल हो गए। उनके साथ सुरक्षा कर्मी भी थे। सूत्रों की मानें तो सुरक्षा कर्मी भी घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस बारे में तृणमूल के मुर्शिदाबाद जिला अध्यक्ष अबू ताहेर ने कहा कि जाकिर हुसैन एक बड़े व्यवसायी हैं। उन पर किसने और क्यूं हमला किया, पता नहीं चल सका है। हमने घटना की तुरंत जांच करके दोषियों को पकड़ने की मांग जिला पुलिस अधीक्षक से की है। पार्टी स्तर पर भी हम मामले की जांच करेंगे। पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना में कौन शामिल है, इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि यह हमला क्यूं किया गया। हालांकि इस घटना को पूर्व नियोजित माना जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नींद नहीं आती और सफलता भी है दूर तो इन उपायों के आजमाएं

कोलकाताः दिनभर की मेहनत-मशक्कत के बाद अगर नींद नहीं आती या फिर पूरे प्रयास करने के बाद भी सफलता नहीं मिलती तो इसके पीछे कहीं आगे पढ़ें »

महाराष्‍ट्र में कोरोना की दूसरी लहर?

हिंगोली में 1 हफ्ते के लिए कर्फ्यू, पुणे में बंद हुए स्‍कूल-कॉलेज मुम्बई : एक बार फिर महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस के मामलों में तेजी आ आगे पढ़ें »

ऊपर