नाराज पत‍ि को ढूंढने आई महिला के साथ 6 लोगों ने क‍िया गैंगरेप

बर्दवान : बर्दवान में 25 वर्षीय विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला को कथित तौर पर सड़क किनारे से एक टोटो में 6 लोगों ने जबरन उठा ल‍िया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम द‍िया। महिला का बर्दमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। बर्दवान अस्पताल के पास राज कॉलेज के गेट के सामने फुटपाथ पर उसे स्थानीय कारोबारियों ने गंभीर हालत में पड़ा देखा। उन्होंने इसकी सूचना अस्पताल के पुलिस कैंप में दी। पीड़िता ने बताया कि उनके साथ झगड़ा कर पति घर छोड़ कर चला गया था, जिसके बाद वह अपने पति की तलाश में बर्दवान आई थी। उसका पति बर्दवान की एक फैक्ट्री में काम करता है। पति की तलाश में बर्दवान आई थी लेकिन पति फैक्ट्री में नजर नहीं आया। इसके बाद पीड़िता बर्दवान स्टेशन से सटे इलाके में थक कर बैठ गई। वहां एक और औरत बैठी थी इसलिए वह उसकी बगल में बैठ गई। तभी एक टोटो में 6 लोग आए और उसे जबरन ले गए। पीड़िता ने कहा कि बगल में बैठी महिला ने उन्हें रोका तो उसकी भी पिटाई की गई। फिर वह लोग कथित तौर पर उसे एक अंधेरी और सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप क‍िया।
चल रहा इलाज
बर्दवान अस्पताल के उपाधीक्षक ने कहा कि महिला का यौन शोषण किया गया है। उसे अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कराया गया है। कुछ और शारीरिक समस्याएं हैं जिनका इलाज भी किया जा रहा है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कल्याण सिन्हा रॉय ने कहा कि घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज है रवि प्रदोष व्रत, जान लें तिथि और शुभ मुहूर्त

कोलकाताः प्रदोष व्रत सभी हिंदुओं के लिए महत्वपूर्ण दिनों में से एक है क्योंकि ये भगवान शिव को समर्पित है। ये दिन शुक्ल पक्ष और आगे पढ़ें »

ऊपर