आज वेस्ट बंगाल इंड्रस्ट्रियल प्रमोशन बोर्ड की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकता : आज वेस्ट बंगाल इंड्रस्ट्रियल प्रमोशन बोर्ड की मीटिंग होगी। सीएम ममता बनर्जी इस मीटिंग की अध्यक्षता करेंगी। सूत्रों के मुताबिक उद्योग जगत के कुछ लोग इस बैठक में उपस्थित रहेंगे। यह बैठक अलीपुर स्थित सौजन्य सभागार में होगी। वहीं आज कैबिनेट की बैठक भी होगी। नवान्न सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कैबिनेट की बैठक के बाद वेस्ट बंगाल इंड्रस्ट्रियल प्रमोशन बोर्ड की मीटिंग होगी। सीएम इस बैठक से क्या संदेश देती हैं, यह गौरतलब होगा। इस बैठक में कई विभागों के सचिव भी मौजूद रहेंगे। राज्य में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार का प्रयास जारी है। इससे पहले भी सीएम उद्योगपतियों से बंगाल में निवेश का आह्वान कर चुकी हैं। बंगाल में उद्योग का माहौल है, इस बात पर सरकार जोर दे रही है। बता दें कि उद्योग विभाग से अलग एडवाइजरों को लेकर वेस्ट बंगाल इंड्रस्ट्रियल प्रमोशन बोर्ड का गठन किया गया है। सीएम इस बोर्ड की चेयरपर्सन स्‍वयं हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर