22 जुलाई को उच्च माध्यमिक का रिजल्ट

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आगामी 22 जुलाई को उच्च माध्यमिक (एचएस) का रिजल्ट आयेगा। परीक्षार्थी एचएस की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकेंगे। इसके अलावा एसएमएस के जरिये भी रिजल्ट की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। मंगलवार को वेस्ट बंगाल काउंसिल आॅफ हायर सेकेंडरी एडुकेशन की तरफ से जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि 22 जुलाई को अपराह्नन 4 बजे से उक्त वेबसाइट http://wbresults.nic.in, www.exametc.com, www.westbengal.shiksha, www.indiaresults.com पर परीक्षार्थी रिजल्ट देख सकेंगे। 22 जुलाई की दोपहर 3 बजे संवाददाता सम्मेलन होगा और रिजल्ट की घोषणा होगी। वहीं एसएमएस से रिजल्ट जानने के लिए WB 12 लिखकर स्पेस दें, रोल नम्बर लिखें और 56070 पर भेजें। इसके अलावा 5676750 पर एसएमएस करें। अगले दिन 23 जुलाई को सुबह 11 बजे के बाद से मार्कशीट दी जायेगी। इसके अलावा www.results.shiksha ऐप पर भी रिजल्ट देख सकते हैं। बता दें कि उच्च शिक्षा संसद ने पहले ही कहा है कि अगर किसी कारण से छात्र असंतुष्ट हैं या मूल्यांकन के बारे में शिकायत करते हैं, तो उन्हें बाद में परीक्षा देने का मौका दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः उच्च माध्यमिक में सब पास

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उच्च माध्यमिक की परीक्षा के नतीजों को लेकर राज्य में असंतोष जारी था। ऐसी परिस्थिति में असफल परीक्षार्थियों को पास कराने का आगे पढ़ें »

ऊपर