मां की मौत के बाद 2 दिन तक शव के साथ कमरे में बंद रही बेटी

हुगली : हुगली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मां की मौत के बाद 60 साल की बेटी दो दिन तक शव के साथ ही कमरे में बंद रही। इस दौरान अपनी मां की मौत के बारे में उसने किसी को नहीं बताया। ये घटना हुगली के चंदनगर नगर निगम के मानकुंडू इलाके की है।
फ्लैट से आने लगी थी बदबू

दो दिनों तक घर में शव के पड़े रहने से जब बदबू आनी शुरू हुई, तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। फिलहाल बेटी की काउंसलिंग कराई जा रही है।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

रिपोर्ट के मुताबि​क, यहां एक बहुमंजिला इमारत में 60 वर्षीय असीमा साहा अपनी 83 वर्षीया मां निर्मलाबाला साहा के साथ रहती थीं। दो दिन पहले असीमा की मां की मौत हो गई, लेकिन असीमा ने इस बात की जानकारी किसी को नहीं दी। दो दिन तक घर में शव के पड़े रहने से बदबू आने लगी थी जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर देखा तो पता चला कि निर्मलाबाला साहा की मौत हो गई है और शव घर में ही पड़ा है।

बेटी की मानसिक हालत ठीक नहीं

जानकारी के मुताबिक, निर्मलाबाला साहा की दो संतानें हैं। उनका बेटा नदिया जिले के कल्याणी में रहता है और मानकुंडू के फ्लैट में मां अपनी बेटी के साथ रहती थी। पड़ोसियों ने बताया कि मां-बेटी बहुत कम बाहर निकलती थीं और उनकी किसी से ज्यादा बातचीत नहीं थी। पुलिस के मुताबिक, 60 वर्षीय बेटी असीमा साहा की मानसिक हालत ठीक नहीं है, इसलिए उन्हें मनोवैज्ञानिक के पास काउंसलिंग के लिए भेजा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः राज्य में कोविड के बीच बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस

एक्सपर्ट ने जागरूक रहने की दी सलाह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोविड काल के बीच अचानक बच्चों में डेंगू के साथ स्क्रब टाइफस के मामले सामने आए हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर