…तो इसलिये राज्यपाल धनखड़ के पैरों में गिर पड़ी महिलाएं

गुवाहाटीः पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रणपगली में कैंप का दौरा किया और लोगों से मुलाकात की। चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा की वजह से यहां कुछ लोगों ने शरण ली है। धनखड़ ने यहां लोगों से मुलाकात कर उनके दुख-दर्द को सुना। लोग अपना दर्द बयां करते-करते इतने भावुक हो गए कि उन्होंने धनखड़ के पैर पकड़ लिए। एक बुजुर्ग महिला तो धनखड़ से लिपट कर रोने लगीं।
हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं गवर्नर
जगदीप धनखड़ ने गुरुवार को भी चुनाव के नतीजों के बाद हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने हिंसा से प्रभावित लोगों से मुलाकात भी की थी। उन्होंने कहा था कि ‘मैं किसी भी हालत में बिना किसी रूकावट के अपने संवैधानिक कर्तव्यों को निभाऊंगा। देश कोविड की चुनौती से जूझ रहा है। पश्चिम बंगाल को महामारी और चुनाव बाद हुई हिंसा की दोहरी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है।’ उन्होंने कहा कि यह हिंसा केवल इस आधार पर हो रही है कि कुछ लोगों ने अपनी मर्जी से वोट डालने का फैसला लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अवैध संबंध की दर्दनाक सजा, नाले में घुसकर हत्याकांड को अंजाम

नागपुर: इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपती और इसका नतीजा भी घातक ही होता है। महाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसी खबर सामने आई जो आगे पढ़ें »

विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी की जब्त 9,371 करोड़ की संपत्ति बैंकों को किए गए ट्रांसफर

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 23 जून को कहा कि उसने भगोड़े अरबपतियों विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चौकसी से जुड़े मामलों में आगे पढ़ें »

ऊपर