गांधी जयंती पर राज्यपाल ने ममता पर साधा निशाना

कोलकाताः गांधी जयंती के अवसर पर बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। गांधी जी की 152वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने के बाद जगदीप धनखड़ ने लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा करने की बात कही। राज्यपाल ने राज्य सरकार को पढ़ाया ‘बापूजी का पाठ’। उन्होंने ट्वीट की शुरुआत में गांधी जी को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने उनके अहिंसक आंदोलन का भी जिक्र किया। हालांकि, ट्वीट के अंत में उन्होंने एक राज्य सरकार को भी आड़े हाथ लिया।

यहां देखें ट्वीट

 

आज के ट्वीट में उन्होंने ममता बनर्जी को टैग करते हुए लिखा, ‘लोकतंत्र की रक्षा के लिए हिंसा रोकना जरूरी है। जानकार सूत्रों के मुताबिक, राज्य के साथ राज्यपाल के संबंधों में ज्यादा सुधार नहीं हुआ है। इसी तरह, उन्होंने पिछले साल महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया था। बैरकपुर के गांधीघाट पर पुलिस कमिश्नर को अखबार पढ़ते देख राज्यपाल नाराज हो गए। धनखड़ ने यह भी सवाल किया कि राज्य में एक के बाद एक हिंसा की घटनाओं के बावजूद पुलिस आरोपी को क्यों नहीं ढूंढ पाई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अजीबोगरीबः जन्म देने पहुंची तो पता चला कि गर्भवती ही नहीं

खड़गपुर में आया अजीबोगरीब मामला - गर्भवती न होने की बात जान पैरों तले खिसकी जमीन खड़गपुरः चिकित्सकों की राय पर यदि कोई महिला खुद को गर्भवती आगे पढ़ें »

ऊपर