बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ीं कोरोना पाबंदियां, नाइट कर्फ्यू भी जारी

कोलकाता : देश में कोरोना संक्रमण के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं और स्थिति नियंत्रण में आ रही है। राज्य सरकारें भी आम लोगों को कोविड-19 कर्फ्यू और लॉकडाउन से लगभग पूरी तरह छूट दे चुकी हैं। हालांकि कुछ राज्य पूरी तरह छूट देने के मूड में नहीं हैं और कोविड-19 प्रतिबंधों को आगे बढ़ाया है। इसी क्रम में पश्चिम बंगाल सरकार ने भी आज गुरुवार को प्रदेश में कोविड-19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ाने का ऐलान किया।
बंगाल सरकार ने कुछ ढील के साथ राज्य में COVID-19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया है। हालांकि आम लोगों को कुछ अतिरिक्त छूट देने की घोषणा की गई है। नए दिशा-निर्देशों के अनुसार 31 जुलाई से इनडोर स्थानों में बैठने की 50 फीसदी क्षमता के साथ सरकारी कार्यक्रमों की अनुमति होगी। नाइट कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा। इस बीच लोगों और वाहनों की आवाजाही पर रोक जारी रहेगी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘अभिषेक से डर गई, इसलिए पदयात्रा की अनुमति नहीं दी’

कोलकाता : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बंद्योपाध्याय की कल त्रिपुरा में होने वाली पदयात्रा की अनुमति नहीं दी गयी। इस पर राज्य के शिक्षा आगे पढ़ें »

ऊपर