वोटिंग के बीच बीजेपी कार्यकर्ता ने की खुदकुशी, तृणमूल वर्कर की हत्या

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में मतदान के दूसरे चरण के दौरान कई जगहों से हिंसा की खबरें आ रही हैं। इस बीच नंदीग्राम के बथुआबाड़ गांव में एक बीजेपी कार्यकर्ता की कथित खुदकुशी का मामला सामने आया है। कार्यकर्ता का नाम उदय शंकर बताया जा रहा है। ऐसा आरोप है कि टीएमसी नेताओं ने जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद कार्यकर्ता ने आत्महत्या कर ली। इससे पहले पश्चिम मिदनापुर के दादपुर गांव में बीती रात एक टीएमसी वर्कर की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। बंगाल चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम हाई प्रोफाइल सीट बनी हुई है। यहां सीएम ममता बनर्जी के सामने उनके पुराने सहयोगी और बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी हैं। इस बीच बथुआबाड़ गांव में 28 नंबर बूथ के पास बीजेपी कार्यकर्ता की खुदकुशी का केस आया। परिवार के लोग बीजेपी कार्यकर्ता का शव घर पर रखकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका आरोप है कि विजय शंकर (48) को टीएमसी के लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी।
टीएमसी वर्कर की हत्या, 8 गिरफ्तार
परिवार का आरोप है कि विजय शंकर को कहा गया था कि वोट देने निकलोगे तो ठीक नहीं होगा। विजय शंकर का पूरा परिवार बीजेपी समर्थक है। उधर वोटिंग से पहले मिदनापुर के दादपुर गांव में बुधवार रात एक टीएमसी वर्कर की हत्या कर दी गई। एसपी पश्चिम मिदनापुर ने बताया, ‘हत्या के मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

चैत्र नवरात्रिः ऐसे करें देवी शैलपुत्री को प्रसन्न

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि आज से शुरू हो गई है और इसकी समाप्ती 21 अप्रैल को होगी। इस दौरान मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की पूजा आगे पढ़ें »

ऊपर