ममता बनर्जी चुनी गईं विधायक दल की नेता, 5 मई को…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को प्रचंड बहुमत हासिल हुआ है। इसी बीच असेम्बली और शपथ ग्रहण मामले में ममता ने कहा कि शाम 4 बजे पार्टी मीटिंग है। उन्होंने कहा कि पार्टी मीटिंग में ही आगे की रणनीति तय होगी। बिना पार्टी के निर्णय, मेरा कोई अधिकार नहीं है कि मैं कोई भी टिप्पणी करूं। हालांकि उन्होंने कहा कि हम एक साधारण शपथ ग्रहण का कार्यक्रम रखेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक कोरोना की लड़ाई से देश जीत नहीं जाता, हम किसी भी प्रकार का जश्न नहीं मनाएंगे।

वहीं टीएमसी मीटिंग में सभी की सर्वसम्मति से ममता बनर्जी को विधायक दल का नेता चुना गया है, जिसके बाद खबर आ रही है कि ममता, आगामी 5 मई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी। इसके अलावा अन्य लोगों का शपथ ग्रहण 6 मई को होगा।

वहीं बीजेपी पार्टी दफ्तर पर अटैक को लेकर ममता ने कहा कि मुझे हिंसा पसंद नहीं। वो लोग पुरानी तस्वीरें दिखा रहे हैं, लेकिन मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि बीजेपी ऐसा क्यों कर रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि हम जानते हैं बीजेपी और केन्द्रीय बलों ने हमें परेशान करने में कोई कसर नहीं रखी, लेकिन मैं सभी बंगाल के निवासियों से शांति की अपील करती हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

पत्नी ने ससुराल जाने से किया इनकार, हताश पति ने खुद को चाकू से गोदा

नदियाः पत्नी के विरह में पागल दिलीप दास (40) के साथ उसकी पत्नी ने ससुराल जाने से इनकार कर दिया। इस बात से दुःखी दिलीप आगे पढ़ें »

ऊपर