कांटे की टक्कर में बंगाल में टीएमसी को रुझानों में बहुमत, बीजेपी पलट सकती है बाजी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटों की गिनती जारी है। शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। हालांकि रुझानों को देखें तो टीएमसी को बहुमत मिल गया है लेकिन, जिस तरह से रुझानों में बीजेपी की सीटें बढ़ रही हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि बाजी कभी भी पलट सकती है। रुझानों के मुताबकि टीएमसी को 170 से ज्यादा सीटें मिल चुकी है। हालांकि ममता बनर्जी के लिए एक बुरी खबर भी है। नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से पीछे चल रही है। शुभेंदु अधिकारी उनसे सात हजार वोटों से आगे चल रहे हैं। पश्चिम बंगाल के सभी 292 सीटों का रुझान आ चुका है। अभी के रुझानों के मुताबिक टीएमसी 171 सीटों पर आगे है जबकि बीजेपी 115 सीटों पर आगे है वहीं कांग्रेस-लेफ्ट गठबंधन 6 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर