कूचबिहार हिंसा में मारे गए युवकों के परिजनों से मिलीं ममता, शहीद बेदी बनाने का ऐलान

कूचबिहार : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज कूचबिहार पहुंचीं। उन्होंने सीतलकुची विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बूथ संख्या 126 पर सीआईएसएफ की गोली से मारे गए पांच युवकों के परिवार वालों से मुलाकात की। इस दौरान ममता बनर्जी ने वादा किया कि हम हत्यारों को गिरफ्तार करेंगे। साथ ही ममता ने शहीद बेदी बनाने का भी ऐलान किया। खास बात है कि 126 नंबर बूथ पर जिस युवक की सबसे पहले हत्या हुई थी, उसके परिजन भी ममता से मिलने पहुंचे। इस युवक का नाम आनंद बर्मन है। पहले इसके परिजनों ने ममता बनर्जी से मिलने से इनकार कर दिया था और कहा था कि टीएमसी के गुंडों को गिरफ्तार किया जाए। अब ऐन वक्त पर आनंद बर्मन के नाना खितिज राय, ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे।
ममता बोलीं- पीड़ित परिवार को दिलाऊंगी न्याय
परिवार से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि यहां मेरी कोई रैली नहीं थी, लेकिन परिवार से मिलने आई हूं, एक मृतक की पत्नी गर्भवती है, जबकि दूसरे मृतक की पत्नी के छोटे बच्चे हैं, हम सबको न्याय दिलाएंगे, आज मेरे 6 कार्यक्रम हैं, मेरे पास समय नहीं है, लेकिन फिर भी मैं आईं, चुनाव आयोग ने 72 घंटे का बैन लगाया था, वरना मैं पहले यहां आ जाती।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगले हफ्ते से लोगों को लग सकता है रूस का स्पुतनिक का टीका

जुलाई से भारत में ही होगा उत्पादन नई दिल्ली : देश को जल्द ही एक और वैक्सीन मिल जाएगी। नीति आयोग के सदस्य डॉक्टर वीके पॉल आगे पढ़ें »

परिवार का कोई सदस्‍य हो गया है कोरोना पॉजिटिव तो घबराएं नहीं, इन 5 बातों का रखेंगे ख्याल

कोलकाता : देशभर में कोरोना का कहर जारी है। रोज संक्रमण के मामले रिकार्ड बना रहे है। मरीजों की बढ़ती संख्या की वजह से देश आगे पढ़ें »

ऊपर