तृणमूल के दफ्तर में बम धमाका, भाजपा पर आरोप, समर्थकों में भिड़ंत से तनाव

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पहले चरण के मतदान से पहले टीएमसी दफ्तर में बम धमाका हुआ। बांकुड़ा के जॉयपुर में टीएमसी दफ्तर के अंदर बम धमाका होने से सनसनी फैल गई। टीएमसी ने लेफ्ट-कांग्रेस गठबंधन पर आरोप लगाया है, जबकि बीजेपी का कहना है कि टीएमसी दफ्तर के अंदर बम बनाते समय यह घटना हुई। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए। वहीं इस घटना को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि हिंसा की घटना सुनकर दुख हुआ। बंगाल पुलिस और स्थानीय प्रशासन से मामले में कानून के मुताबिक कदम उठाने को कहा है। राजनीतिक तटस्थता बनाए रखना चाहिए और कानून के प्रति प्रतिबद्धता दिखाना चाहिए। कानून के उल्लंघन की विधिवत सजा मिलेग। आपको बता दें कि बांकुड़ा के जॉयपुर में टीएमसी के दफ्तर अंदर बम धमाका होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं टीएमसी दफ्तर में बम धमाका होने की खबर फैलते ही इलाके में हिंसा भड़क उठी। दोनों पक्षों के बीच झड़पें हुईं। जिसको देखते हुए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया। इस घटना में तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भेज दिया गया है। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार गुरुवार शाम को थम गया है। बंगाल के पहले दौर की 30 सीटों पर शनिवार को वोट डाले जाएंगे। बंगाल के पहले चरण में पांच जिलों बांकुरा, पुरुलिया, झारग्राम, पश्चिमी और पूर्वी मिदनापुर जिले की 30 सीटों पर कल वोटिंग होनी है। इस 30 सीटों में बांकुरा भी शामिल है, जहां शुक्रवार (आज) टीएमसी दफ्तर में बम धमाका हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

40 की उम्र में भी बनाए रखेगा 20 वाला निखार

गर्मियां आते ही चेहरे को पिंपल्स, फाइलाइन्स, टैनिंग जैसी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, जिसकी वजह से त्वचा अपनी प्राकृतिक चमक खोने लगती आगे पढ़ें »

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

ऊपर