बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

नई दिल्ली : बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के नदिया ज़िले के नकाशीपारा में रविवार को एक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोगों से कहा कि नकाशीपारा में बटन इतना जोर से दबाना ​कि बटन तो य​हां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे। रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, “कमल के फूल पर तो आपको बटन दबाना है मगर एक बात याद रखना नकाशीपारा में बटन इतना ज़ोर से, गुस्से से दबाना कि बटन तो यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे।”
“दो तारीख को आपकी विदाई होगी”
पश्चिम बंगाल के स्वरूपनगर में भी आज गृह मंत्री अमित एक रैली में शामिल हुए। उन्होंने कहा, “दीदी कहती हैं, हम सीएए नहीं आने देंगे। अरे दीदी, तुम क्या सीएए रोकोगी। 2 तारीख को आपकी विदाई निश्चित है, उसके बाद सीएए आने वाला है। 2 मई को BJP सरकार बना दीजिए हर शरणार्थी को गले लगाकर सम्मान के साथ नागरिकता देने का काम BJP करेगी।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

शादी के महज 5 घंटे बाद ही दुल्हन की हुई मौत, डोली के बदले उठी अर्थी

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में ऐसी घटना सामने आई, जिसे सुनकर लोगों को जैसे विश्वास ही नहीं हो रहा। यहां एक शादी समारोह में आगे पढ़ें »

दक्षिण बंगाल में आंधी-बारिश से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत

कोलकाता : दक्षिण बंगाल में कोलकाता और उसके आसपास के जिलों में मंगलवार दोपहर बाद आंधी के साथ बारिश हुई और संबंधित हादसों में तीन आगे पढ़ें »

ऊपर