‘पांच साल का मौका दें, 70 साल की बर्बादी मिटाकर रहेंगे’

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में वोटरों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खड़गपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की कोशिश है कि रैलियों के जरिए ज्यादा से ज्यादा वोटरों को अपने पक्ष में लुभाया जाए। प्रधानमंत्री मोदी समेत पार्टी के सभी नेताओं की कोशिश है कि राज्य की मौजूदा सरकार को हराकर कुर्सी पर कब्जा किया जाए। इसी क्रम में भाजपा के कई बड़े नेता राज्य के चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नारा लगाया। उन्होंने कहा- ‘बंगाल में इस बार भाजपा की सरकार।’ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमारी पार्टी बंगाल की सत्ता में आती है तो हम चरणबद्ध तरीके से यहां का विकास करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनते ही कृषि, सिंचाई और कोल्ड स्टोरेज की सुविधा बेहतर की जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा, ”बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और टीएमसी ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया पिछले 70 साल में यही देखा है। हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे।”

प्रधानमंत्री ने खेला ‘बंगाल कार्ड’

वोटोरों को अपने पक्ष में लुभाने के लिए पीएम मोदी ने बंगाल कार्ड भी खेला। इस दौरान उन्होंने कहा, ”जनसंघ के जनक इसी बंगाल के सपूत थे। इसलिए अगर यहां सही अर्थ में कोई बंगाल की पार्टी है तो वो है भाजपा। भाजपा के डीएनए में आशुतोष मुखर्जी और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का आचार, विचार, व्यवहार और संस्कार है।” विकास के मुद्दे को लेकर उन्होंने कहा, ”जहां-जहां राज्यों में बीजेपी सरकारें हैं, वहां केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकार मिलकर डबल इंजन की ताकत के साथ जनता-जनार्दन की सेवा में लगे हुए हैं। हम सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम कर रहे हैं।”

‘ममता पर हमला’

रैली के दौरान पीएम मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा, ”बीजेपी शासित प्रदेशों में विकास हो रहा है लेकिन पश्चिम बंगाल में दीदी, विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको दुर्नीति दी, आपके साथ विश्वासघात किया।”

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! आज रामनवमी पर दंगा फैला सकती है भाजपा : ममता

भाजपा का पलटवार, पहले अपने मंत्री की भाषा सुने सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनावी सभा में प्रचार के लिए पहुंची ममता बनर्जी ने जनता को आगाह किया आगे पढ़ें »

कोरोना की मार : केवल 5 जिले ही राज्य के लिए पड़ रहे भारी

सेकेंड वेब में भी इन जिलों में कोरोना के मामले कर रहे परेशान सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस महामारी का असर कुछ ऐसा है कि आगे पढ़ें »

ऊपर