भाजपा ने 148 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज भाजपा ने 148 उम्मीदवारों की घोषणा की। भाजपा ने मुकुल रॉय, राहुल सिन्हा समेत सांसद जगन्नाथ सरकार को भी टिकट दिया है। पार्टी ने एक्ट्रेस पारनो मित्र को भी उम्मीदवार बनाया है।

मुकुल रॉय कृष्णानगर उत्तर से, हाबरा से राहुल सिन्हा, भाटपाड़ा से पवन सिंह, जगद्ल से अरिंदम भट्टाचार्य, नोवापाड़ा सुनील सिंह, बैरकपुर से चंद्रमणि शुक्ला, खड़दह से शीलभद्र दत्ता, पूर्व स्थली दक्षिण राजीव भौमिक, केतुग्राम से मथुरा घोष से चुनाव लड़ेंगे. चाचल से दीपंकर राम, रतुआ से अभिषेक सिंघानिया, शमशेरगंज से मिलन घोष, सुती से कौशिक दास, सागरदीघी से माफूजा खातून, लालगोला कल्पना घोष, रानीनगर मशूहारा खातून, मुर्शिदाबाद से गौरी शंकर घोष, कोलकाता पोर्ट से अवध किशोर गुप्ता से चुनाव लड़ेंगे। मानिकतला से कल्याण चौबे चुनाव लड़ेंगे। जोड़ासांको से मीना पुरोहित चुनाव लड़ेंगी।

भवानीपुर से अभिनेताा रूद्रनील घोष चुनाव लड़ेंगे

भवानीपुर से रूद्रनील घोष, पांडेश्वर से जीतेंद्र तिवारी से चुनाव लड़ेंगे। रानीगंज से विजन मुखर्जी, जामुड़िया से तापस राय, आसनसोल दक्षिण से अग्निमित्रा पॉल चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि इसके पहले बीजेपी ने अभी तक चार चरणों के लिए अब तक 112 उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं। बाबुल सुप्रियो, लॉकेट चटर्जी, स्वपन दासगुप्ता और निसिथ प्रमाणिक सहित चार सांसद चुनाव लड़ेंगे। वहीं, अर्थशास्त्री अशोक लाहिड़ी, अभिनेता यश दास गुप्ता, तनुश्री चक्रवर्ती, पायल सरकार, अंजना बसु और हीरेन चटर्जी को भी बीजेपी ने टिकट दिया है, जबकि टीएमसी ने सभी सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है।

भाजपा में शामिल हुए रामायण के ‘राम’ अरूण गोविल

लोकप्रिय टेलीविजन सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरूण गोविल ने अब राजनीतिक पारी की शुरुआत की है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। अरूण गोविल बंगाल चुनाव में बीजेपी के पक्ष में धुआंधार प्रचार करेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि गोविल बंगाल में करीब 100 सभाएं करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी की सभा से लौट रहे कार्यकर्ताओं पर चली गोली, हुआ एसीड अटैक

सन्मार्ग संवाददाता नदिया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भाग लेकर शनिवार रात घर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, जिसमें जख्मी हुए तीन आगे पढ़ें »

आईपीएल : करीबी मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

कोलकाता की हैदराबाद पर लगातार तीसरी जीत, मनीष-बेयरस्टो पर भारी पड़ी नीतीश-त्रिपाठी की पारी चेन्नई : चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गये आईपीएल के 14वें आगे पढ़ें »

ऊपर