चुनाव से पहले ईसी का बड़ा फैसला, अणुब्रत मंडल हुये नजरबंद

बीरभूमः पश्चिम बंगाल में आठवें और अंतिम चरण की वोटिंग 29 अप्रैल को होनी है। 29 अप्रैल को बीरभूम सहित 4 जिलों में वोटिंग होनी है और इसस पहले बीरभूम में टीएमसी की मुश्किलें बढ़ गई है। चुनाव आयोग ने अणुब्रत मंडल पर सख्त प्रतिबंध लगाया है यानी उन्हें नजरबंद किया है। चुनाव आयोग से मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 5 बजे से 30 अप्रैल की सुबह 7 बजे तक अणुब्रत मंडल नजरबंद रहेंगे।
चुनाव आयोग की तरफ से यह भी बताया गया कि साल 2016 विधानसभा चुनाव और साल 2019 लोकसभा चुनाव में भी चुनाव आयोग ने बीरभूम के कद्दावर टीएमसी नेता और जिला अध्यक्ष अणुब्रत मंडल को नजरबंद किया था। मंगलवार को चुनाव आयोग ने अणुब्रत मंडल को नजरबंद करने का निर्देश दिया है। चुनाव आयोग सूत्रों ने बताया कि बीरभूम से अणुब्रत मंडल के खिलाफ कई तरह की शिकायतें सामने आ रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बुजुर्गों को नहीं मिल रहा वैक्सीन की दूसरी खुराक

● 58 दिन पहले बुजुर्गों को मिली है पहली खुराक ● उत्तर लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल में वैक्सीन की किल्लत ● निराश होकर बुजुर्गों ने किया प्रदर्शन, जतायी आगे पढ़ें »

अधीर ने कहा, कोरोना से मुकाबले में आगे आयें पार्टी नेता व कार्यकर्ता

मुर्शिदाबाद : कोरोना से मुकाबले के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा सहायता का हाथ बढ़ाने के निर्देश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद अधीर रंजन चौधरी आगे पढ़ें »

ऊपर