बड़ी खबर : बंगाल की कमान संभालते ही ममता ने बदले डीजीपी-एडीजी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की कमान तीसरी बार संभालने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा। ममता ने बुधवार को कहा कि हमारा ऑक्सीजन लेकर केंद्र चली जा रही है। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने डीजीपी और एडीजी को बदल दिया है और सभी एसपी को हिंसा रोकने का आदेश दिया गया है।

चुनाव आयोग की ओर से पश्चिम बंगाल के डीजीपी बनाए गए नीरज नयन पांडेय को दमकल विभाग भेज दिया गया है, जबकि एडीजी जगमोहन को सिविल डिफेंस। उनकी जगह पर विरेंद्र को प्रदेश का नया डीजीपी बनाया गया है, जबकि जावेद शमीम को प्रदेश का नया एडीजी बनाया गया है।

ममता बोलींसभी एसपी को दिया गया हिंसा रोकने का आदेश

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि अब राज्य के नए डीजीपी विरेंद्र होंगे और एडीजी जावेद शमीम, सभी एसपी और कमिश्नर से हिंसा को तुरंत रोकने का आदेश दिया गया है, साथ ही सख्त कदम उठाने के लिए भी कहा गया है, हिंसा उस जगह ज्यादा हो रही है, जहां बीजेपी जीती है, बीजेपी के लोग फेक न्यूज फैला रहे हैं।

कोरोना पर केंद्र की नीति पारदर्शी नहीं: ममता
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की कोविड नीति पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि कोरोना पर केंद्र द्वारा कोई पारदर्शी नीति नहीं है, मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है, मैंने उनसे निपुण नीति बनाने का अनुरोध किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तलवार से पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंचा पति, बोला- कर दिया काम तमाम

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है, जहां पर पति ने अपनी पत्नी की तलवार से गला काटकर हत्या आगे पढ़ें »

घर में रहकर रिकवर करने वाले कोरोना मरीजों के लिए आई राहत भरी खबर

नई दिल्ली : देश भर में हर दिन कोरोना के नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। हर जगह के अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर