सीएम ममता बोलीं- हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते

पूर्वी मिदनापुर : मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी ने आज बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने पूर्वी मिदनापुर की रैली कहा कि बीजेपी को अलविदा, हम नहीं चाहते बीजेपी को। हम मोदी का चेहरा नहीं देखना चाहते। हम दंगा, लूट, दुर्योधन, दुशासन, मीर जाफर नहीं चाहते हैं। ममता ने नंदीग्राम की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि पहले मेरे विरोधियों ने मेरे सिर में चोट मारी और अब मेरा पैर घायल कर दिया, लेकिन मैं भी योद्धा हूं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने टीएमसी से बगावत करने वालों को विधानसभा चुनाव में टिकट दिये। पार्टी के पुराने नेता घर में बैठकर आंसू बहा रहे हैं। बता दें कि गुरुवार को टिकटों की घोषणा के बाद बीजेपी में बगावत देखने को मिली। बीजेपी युवा मोर्चा की राज्य इकाई के नेता और पूर्व बीजेपी नेता तपन सिकदर के बेटे सौरव सिकदर ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने पार्टी पर पुराने नेताओं का अपमान करने का आरोप लगाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

युवराज की नींद देर से खुली है : स्मृति ईरानी

कांचरापाड़ाः पांचवें चरण का चुनाव प्रचार समाप्त होने के दिन प्रदेश में चुनाव प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए केंद्रीय आगे पढ़ें »

राहुल पर तृणमूल ने लगाया आयोग के निर्देशों के उल्लंघन का आरोप

बैन लगने के बाद भी बाजार व खेतों में दिखे भाजपा प्रार्थी ज्योतिप्रिय ने कहा-आयोग के निर्देशों की खिल्ली उड़ायी गयी है बारासात : हाबरा के भाजपा आगे पढ़ें »

ऊपर