बड़ी खबर : ममता का केन्द्र सरकार पर हमला, बोलीं…

कोलकाता : बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केन्द्र सरकार पर करार हमला किया है। चेतला में टीएमसी वर्कर्स कन्वेंशन के दौरान बंगाल सीएम ने कहा कि वे हमारे साथ राजनीतिक लड़ाई नहीं जीत सकते हैं। इसलिए, जिस तरह उन्होंने कांग्रेस को रोकने के लिए एजेसिंयों की मदद ली, उसी तरह का काम कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि वे पूछताछ के लिए लगातार बुला रहे हैं, लेकिन वास्तविकता ये है कि जिन लोगों का वाकई में ना नारदा स्टिंग में है, उन्हें नहीं बुलाया गया है। भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में टीएमसी वर्कर्स कन्वेंशन के दौरान सीएम ममता ने कहा कि सिर्फ भगवान ही जानते हैं कि 2021 में किस तरह से चुनाव कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र ने झूठ बोला, वे अभी भी नहीं हरा सकते। नंदीग्राम में मेरे ऊपर हमला के पीछे षडयंत्र था। 1000 गुंडे बाहर से आए और बंगाल को बरगलाया। ममता बनर्जी ने भतीजे अभिषेक बनर्जी से कोयला घोटाले से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में पूछताछ को लेकर भी केन्द्र पर हल्ला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी बदले की राजनीति कर रही है, और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को निशाना बना रही है। उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही उप-चुनाव की तारीखों का ऐलान किया गया है, टीएमसी नेताओं को केन्द्रीय जांच एजेंसियों की तरफ से समन भेजा जा रहा है। बंगाल सीएम ने कहा कि बीजेपी की तरफ से रची गई साजिश के चलते उन्हें दोबारा उप-चुनाव में जाना पड़ रहा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मिनी भारत है भवानीपुर, यहीं से शुरू होगी दिल्ली की लड़ाई : ममता

कहा : निष्पक्ष चुनाव हुआ होता तो 30 सीट भी न जीत पाती भाजपा 6 महीने में विधायक बनना जरूरी, इसके बिना सीएम पद उचित नहीं लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर