बीएसएफ ने मालदा क्षेत्र में एक चीनी नागरिक को किया गिरफ्तार

मालदा : भारत और बांग्लादेश सीमा के पास पश्चिम बंगाल के मालदा क्षेत्र से आज यानी गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार किया है। चीनी नागरिक को बांग्लादेश सीमा से अवैध रूप से घुसपैठ कर रहा था, तभी बीएसएफ जवानों ने उसे दबोच लिया। फिलहाल, उससे पूछताछ हो रही है। अधिकारियों ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में भारत-बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ के दल ने मालदा जिले में सीमा के पास उस व्यक्ति को रोका था। बीएसएफ के अधिकारी, स्थानीय पुलिस और खुफिया एजेंसियों के अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ पूरी होने के बाद ही मामले पर विस्तृत जानकारी मिल पाएगी। बीएसएफ से मिली जानकारी के अनुसार, पकड़े गए चीनी नागरिक के पास से एक लैपटॉप, चीन का पासपोर्ट और कुछ अन्य सामान भी बरामद हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2.5 लाख रुपये किलो आम, सुरक्षा के लिए मालिक ने लगाए 3 गार्ड, 9 कुत्ते

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक आम के बगीचे की सुरक्षा के लिए 3 गार्ड और 9 कुत्ते लगे हैं। यह खास आगे पढ़ें »

वेलेंटाइंस डे से कपल खुद को चेन में बांध कर रहा था प्रयोग, हुआ ये हाल !

नई दिल्ली : चेन में बंधकर एक-दूसरे के साथ रहने वाले कपल ने आखिरकार अपनी जंजीरें कटवा लीं। यूक्रेन के इस कपल ने अपने प्यार को आगे पढ़ें »

ऊपर