बड़ी खबरः पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर ममता ने शाह पर लगाया बड़ा आरोप

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए 17 अप्रैल को वोटिंग होने जा रही है। पांचवें दौर के लिए चुनाव-प्रचार बुधवार को थम गया। बंगाल में चुनाव में लड़ रही सभी राजनीतिक पार्टियों की तरफ से जीत के दावे किए जा रहे हैं। इस बीच, लगातार तीसरी बार पश्चिम बंगाल के सियासी मैदान को जीतने उतरीं राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव पर अपनी रणनीतियों को लेकर पहली बार बात की है।

इस दौरान उनसे चुनाव की रणनीति, विपक्षी दलों की तरफ से उनकी सरकार के ऊपर लगाए गए आरोपों समेत अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनसे सवाल-जवाब किया किए गए।

– राज्य में कोरोना की स्थिति पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि जिस तरह के कोविड मरीजों की संख्या देश में बढ़ रही है यह चिंताजनक विषय है। उन्होंने कहा कि कोविड को लेकर अभी पूरी जानकारी नहीं है कि क्या-क्या हुआ है।

– बंगाल में महाराष्ट्र और गुजरात से आए हुए लोगों के चलते कोरोना फैला है।

– चुनाव आयोग से बाकी सभी चरणों की वोटिंग एक साथ कराने की अपील की।

– 17 अप्रैल को चुनाव आयोग से अपील करूंगी कि वे एक साथ वोटिंग कराए।

– बाहर से आए नेता राज्य में मास्क नहीं पहन रहे हैं।

– बाहर से बंगाल में आ रहे लोगों के ऊपर क्यों नहीं पाबंदी लगाई जा रही है?

-आठ चरणों में जो चुनाव रखा गया है इसको बदलने की जरूरत है।

– वामपंथी दल ने इसलिए बड़ी सभाएं नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि उनकी चुनावी सभाओं में भीड़ नहीं जुटती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर