‘आरएसएस के गुंडों’ ने बंगाल में किया है घुसपैठ – ममता

कूचबिहार : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा, तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए बाध्य कर रही है। कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी का साथ छोड़ने वालों को ‘‘अवसरवादी’’ बताया और आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस में फूट डालने के लिए भाजपा ‘‘धन के थैलों’’ का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं का साहस देखिए कि वे हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बक्शी को भगवा पार्टी में शामिल होने के लिए कहते हैं। भाजपा राजनीतिक शिष्टाचार नहीं जानती, उसकी कोई विचारधारा नहीं है। (तृणमूल कांग्रेस में) एक-दो अवसरवादी हैं जो उनके फायदे के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी से लंबे समय से जुड़े नेता ही हमारे लिए असली खजाना हैं। भाजपा, तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को अपने पाले में शामिल कराने के लिए बाध्य कर रही है। वे विपक्षी दलों को तोड़ने के लिए धन के थैलों का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन, हम लड़ेंगे और विधानसभा चुनाव में उन्हें हराएंगे।
चुनाव जीतने के बाद भी जारी रखेंगे मुफ्त में राशन
सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हम आपको पहले से ही मुफ्त में राशन दे रहे हैं, जिसे चुनाव जीतने के बाद जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता रवींद्रनाथ के जन्म स्थान को बदल रहे हैं। वे सभी बाहरी हैं। चंबल से डकैत यहां आए हैं। आरएसएस के गुंडों ने बंगाल में घुसपैठ की है। मुझे आरएसएस के हिंदू धर्म के ब्रांड पर विश्वास नहीं है, जो नफरत फैलाता है। ममता बनर्जी ने कहा कि सभी शरणार्थी कॉलोनी को वैध कर दिया गया है, जो लोग सीमा के दूसरी तरफ से आए हैं, वे चिंता न करें। हम आपके साथ रहेंगे। आपके सभी नाम एनपीआर का इस्तेमाल करके मतदाता सूची से हटाए जा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तो क्या, उर्वशी रौतेला ने कर ली गुपचुप शादी!

मुंबई : अपने ग्लैमर और लुक के लिए अक्सर चर्चे में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चे में हैं। चर्चा का आगे पढ़ें »

सर्दियों में अमरूद के फायदे, बढ़ाती है रोग- प्रतिरोधक क्षमता

सर्दियों में पाए जाने वाले फलों में से एक है अमरूद। यह स्वाद में तो बहुत अच्छा होता ही है साथ ही यह सेहत बनाने आगे पढ़ें »

ऊपर