बड़ी खबर : गंगाजल छिड़कर हुई 350 भाजपा कार्यकर्ताओं की तृणमूल में वापसी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेताओं का बंगाल चुनाव में करारी हार के बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में घर वापसी जारी है। बीजेपी कार्यकर्ता बड़ी संख्या में ममता बनर्जी की नेतृत्व वाली टीएमसी में दोबारा शामिल होना चाह रहे हैं। टीएमसी में शामिल होने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं का शुद्धीकरण गंगाजल छिड़ककर हो रहा है। बंगाल के बीरभूम जिले के सैंथिया इलाके में 350 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने टीएमसी कार्यालय के बाहर धरना दिया। सभी कार्यकर्ताओं का कहना था कि उन्होंने बीजेपी में जाकर गलती की है। टीएमसी में उन्हें वापस लिया जाए। बीजेपी कार्यकर्ताओं का यह धरना 4 घंटे तक चला। चार घंटे तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद इलाके के टीएमसी पंचायत प्रधान ने सभी कार्यकर्ताओं पर गंगाजल छिड़का, उन्हें ‘शुद्ध’ किया, फिर पार्टी की सदस्यता दी। इसके लिए भी बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित दिखे। बात सिर्फ छोटे कार्यकर्ताओं की ही नहीं है, दिग्गज बीजेपी नेता भी इसी कतार में पार्टी की हार के बाद नजर आ रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर