बीजेपी का आरोप : पार्टी कार्यकर्ताओं का फोन टैप कर रही है ममता सरकार

कोलकाता : पेगासस जासूसी मामले को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। संसद में भी इस मुद्दे को लेकर हंगाम हुआ। केंद्र की राजनीति में इस मुद्दे को लेकर विपक्ष हमलावर है वहीं सरकार जासूसी के दावे को खारिज कर रही है। इस बीच पश्चिम बंगाल के बीजेपी के विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने राज्य की ममता बनर्जी की सरकार पर बड़ा आरोप लगा दिया। अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार उनका फोन टैप कर रही है। उन्होंने कहा कि आमने-सामने या वॉट्सऐप पर बात करने के आलावा कोई मौका नहीं है।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “बंगाल में हिंसा ममता बनर्जी और उनकी सरकार के नेतृत्व में हुई। ममता बनर्जी की सरकार मेरा फोन टैप कर रही है। आमने-सामने या वॉट्सऐप पर बात करने के आलावा कोई मौका नहीं है। उनकी सरकार हर छोटे बीजेपी कार्यकर्ता का फोन टैप कर रही है।”

वहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, “टीएमसी नेता व्हाट्सएप पर मैसेज करने के अलावा वे दूसरे माध्यम से बात नहीं करते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि ममता बनर्जी खुद उनके फोन टैप करती हैं। वह और उनकी सरकार पेगासस सॉफ्टवेयर का उपयोग करती है। फोन टैपिंग हमारा काम नहीं, कांग्रेस का है, जहां से ममता आई हैं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सिलीगुड़ी में कोरोना के 172 गुना अधिक संक्रामक डेल्टा वेरिएंट ने दी दस्तक

डेल्टा और यूके वेरिएंट के केस सिलीगुड़ी में पाया जाना चिंताजनक लेकिन लोगों की जान जाने का खतरा अपेक्षाकृत कम है: डॉ. संदीप सेन गुप्ता, आगे पढ़ें »

ऊपर