गौ तस्करी मामले में तृणमूल नेता विनय मिश्रा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता विनय कुमार मिश्रा के खिलाफ गौ तस्करी के मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। पश्चिम बंगाल के आसनसोल की विशेष सीबीआई अदालत ने विनय मिश्रा के खिलाफ ये वारंट जारी किया है। सीमा पार से गौ तस्करी के रैकेट में शामिल होने के आरोपों का सामना कर रहे विनय मिश्रा इस समय फरार हैं। उनके खिलाफ अदालत लुक आउट नोटिस भी जारी कर चुकी है। तृणमूल युवा कांग्रेस के महासचिव विनय मिश्रा को पिछले एक महीने में कई बार केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने समन जारी पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा था। आखिरी बार 19 जनवरी को विनय को समय जारी किया गया। उनके ना आने के बाद सीबीआई की टीम कोलकाता के एवेन्यू इलाके में मिश्रा के आवास पर पहुंची लेकिन वो नहीं मिले। जिसके बाद उनके नाम का वारंट जारी किया गया है। सीबीआई की एक टीम ने बशीरहाट के एक व्यापारी बारिक विश्वास के घर भी इस मामले में छापेमारी की है। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विजय हजारे ट्रॉफी : गुजरात, कर्नाटक,आंध्र, क्वार्टरफाइनल में

सूरत : गुजरात, कर्नाटक और आंध्र ने आपने-अपने ग्रुप में शीर्ष पर रहकर विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के नॉकआउट क्वार्टरफाइनल दौर में जगह आगे पढ़ें »

महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में सुरक्षा बलों का रूट मार्च

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : रविवार की सुबह से ही महानगर के विभिन्न क्षेत्रों में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवानों ने रूट मार्च करना शुरू कर दिया। आगे पढ़ें »

ऊपर